Release होते ही Movie Download kaise kare | Bollywood Movie Download kaise kare

आजकल हर बच्चे हर बड़े के मुंह से यह सवाल सुनने को मिलता है कि Movie Download kaise kare क्योंकि आजकल 4G के दौर में सब लोग यही चाहते हैं, की अपने पसंद के Movie डाउनलोड करें और कभी भी कहीं भी देखें, क्योंकि पिछले कई सालों में Media Streaming Platform में काफी परिवर्तन देखने को मिले हैं। चूंकि सरकार द्वारा नियमों को सख्त कर देने के बाद से Movies डाउनलोड करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है, क्योंकि Movies डाउनलोड करने के कुछ बेहतरीन Sites जैसे ExtraMovies, KickAss आदि बंद हो गए हैं।

Movie Download kaise kare

ऐसे में जब से नियमों को सख्त किए गए हैं,  लोग Movies डाउनलोड करने के बजाय, उन्हें ऑनलाइन देखना पसंद कर रहे हैं। लेकिन, फिर भी उन लोगों के मन से Movies डाउनलोड करके देखने का लत गया नहीं है। अब यदि मैं कहूं कि आप Google Search करके आसानी से, किसी भी Movies को डाउनलोड कर सकते हैं, तो मुझे यकीन है कि आप लोगों को मेरे बात पर यकीन नहीं होगा। लेकिन, यह सच है और मैं आज आपको इस पोस्ट में इसी विषय के बारे में आगे जानकारी दूंगा कि Google par Free Movie kaise download kare.

जी हाँ!! यह बिल्कुल Possible है और साथ ही आसान भी। लेकिन, आपको Google से Direct movies डाउनलोड करने के लिए कुछ Tricks  इस्तेमाल करना होगा और आज मैं आपको ऐसे ही कुछ लाजवाब Tricks बताने वाला हूं, जिसकी मदद से पुराने और नए किसी भी प्रकार की Movies को अपने मोबाइल फोन या Windows पर बेहद आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और जब मर्जी उसे देख सकते हैं।

अब यदि आप YouTube पर कोई Movie Search करें और वहां आपको वह movies नही मिल पाए तो आप हमारे बताए गए Movie का प्रयोग करके ,आसानी से Movies को डाउनलोड कर सकते हैं।

चलिए देर किस बात की आइए जानते हैं, कि Movie download kaise kare और New release Movie Download kaise kare.

Movie Download kaise kare

New Releases Movie को डाउनलोड करने के लिए आपको यहां कुछ Tricks का प्रयोग करना होगा,  जिसे कैसे Use करना है, वह मैं यहां आपको पर बताऊंगा।

यदि आप इस Trick का सही उपयोग करते हैं, तो आप आसानी से कोई भी Movies का डाउनलोडिंग Link प्राप्त कर सकते हैं। यहां सबसे अच्छी बात यह है, कि ये सभी Link  यानी कि आप इन मूवीस को बिल्कुल Free  में डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं, की आप अपने मोबाइल फोन पर Movies kaise Download kare अधिकतर लोग हाई क्वालिटी मूवी देखना पसंद करते हैं इसलिए आज हम आपको यह भी बताएंगे कि 4k Movies kaise Download kare.

Site se movie kaise download kare

Site से Movie डाउनलोड करने के लिए, सबसे पहले आपको यह पता होनी चाहिए, कि Movies कौन सी Website से डाउनलोड होगी। 

वैसे तो इंटरनेट पर बहुत सारे website हैं, जहां से आप आसानी से Movies  को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन, आज मैं आपको कुछ खास और अच्छे वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूं,  जिससे आप Latest Movie आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

 आज हम आपको यहां Filmyzilla website के बारे में बताने वाला हूं।  जहां से आप Bollywood और Hollywood सभी प्रकार की Movies डाउनलोड कर सकते हैं और सबसे खास बात यह है, कि Filmyzilla website पर आपको विभिन्न प्रकार की और अलग-अलग प्रकार कि Quality में Movies डाउनलोड करने के लिए website पर कई प्रकार के विकल्प उपलब्ध है, जैसे कि BRRip, CAMRip, BluRay, DVDRip, HDTC, WEB DL इत्यादि Quality में आप Movies  डाउनलोड कर सकते हैं, तो चलिए अब हम जानते हैं की Filmyzilla se Movie kaise download kare

  • Filmyzilla से Movie डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले Filmyzilla की website पर जाना होगा।

 

  • Filmyzilla website पर जाने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल फोन  के Internet Browser को Open करना होगा। आप चाहे तो किसी भी Browser का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन यदि आप Chrome Browser का इस्तेमाल करते हैं, तो यह आपके लिए अच्छा रहेगा।

 

  • Chrome Browser को Open करने के बाद आपको Google  पर Filmyzilla टाइप करके Search पर क्लिक करना है।

 

  • Search करने के बाद आपको Second Number पर जो option दिखाई देता है,  उस पर आपको click करने की जरूरत है। आप चाहे तो Filmyzilla.top  पर click करके भी Filmyzilla का website open कर सकते हैं। 

 

  • website ओपेन करने के बाद आपको वहां कई विभिन्न प्रकार कि Category दिखाई देगी।  जैसे Hollywood English, South Indian Hindi Dubbed, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed,  Web series, Bangali Movies, Bojpuri movies इत्यादि। आप चाहे तो अपनी मनपसंद Category Choose  कर सकते हैं।

 

  •  Category Choose करने के बाद आप वहां देखेंगे कि, नए और पुराने सभी तरह के movies को अलग-अलग year के मुताबिक रखा गया है। आप जो साल की Movies डाउनलोड करना चाहते हैं, उस साल पर Click  करें। क्लिक करते ही आपको उसमें ढेर सारे Movies के ऑप्शन दिखाई देंगे।

 

  • अब आप उन ढेर सारी Movies में से अपने मनपसंद कि Movies को डाउनलोड करने के लिए उस पर क्लिक करें। वहां आपको Movies के विभिन्न प्रकार के formet  दिखाई देंगे,  जैसे कि Mp4 3GP, MKV आदि। 

 

  • अब आप जिस प्रकार के  Formet में Movies को डाउनलोड करना चाहते हैं। उस पर क्लिक करें।  क्लिक करते ही आपको कई तरह के Server का option  दिखाई देगा।

 

  • आप जिस Server से डाउनलोड करना चाहते हैं, उस पर क्लिक करें। क्लिक करते ही आपका डाउनलोडिंग शुरू हो जाएगा और जब आपकी Movie डाउनलोड हो जाती है, तो आप उसे अपने फोन पर या windows पर कभी भी देख सकते हैं।

 

इंटरनेट पर आपको बहुत सारे वेबसाइट मिल जाएंगे जहां से आप अपने मनचाहे Movies को  डाउनलोड कर सकते हैं। मैं आपको कुछ ऐसे ही website  के नाम बताता हूं, जहां से आप अपने पसंदीदा Movies आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Katmovieshd
  • Worldfree4u
  • 9movies
  • Mp4moviez
  • Filmygod
  • Todaypk

YouTube से विडियो डाउनलोड कैसे करें

फ्री में मोबाइल रिचार्ज कैसे करें

Movie Index ki help se

Movie Index को तलाश करने के लिए आपको सबसे पहले Google Search Trick का इस्तेमाल करना होगा। जिसे आप स्वयं इस Search Trick को अपने रिक्वायरमेंट के हिसाब से Modify कर सकते हैं। इसके लिए आपको हमारे बताए गए कुछ नियम Follow करने होंगे।

  • Movie Index Search करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन पर web  Browser को Open करना होगा।

 

  • अपना web Browser Open करने के बाद आपको उस Movies का नाम वहां type करना होगा,  जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

 

  •  Movies का नाम लिखने के बाद आप नीचे बताए गए code  को यहां से copy  करने के बाद वहां उस Movie  के नाम के साथ पर pest कर सकते हैं।

 

Movie Name -inurl:(htm/html/php/pls/txt) initial:index.of “last modified”(mp4/wma/aac/avi)

 

  • यह type करने के बाद या pest करने के बाद आपके सामने बहुत सारे option खुल जाएंगे,  जहां आपको First या second वेबसाइट में ही Movies के  Link  मिल जाएगे।  जिसके बाद आप आसानी से उस Movie के Link पर क्लिक करके Movie  को डाउनलोड कर सकते हैं।

Free Movie kaise Download kare

आप App की मदद से भी Free Movies Download कर सकते है। आज मैं यहां दो ऐसे App बताऊंगा, जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अप Movies download कर सकते है।

Telegram App se Movie Download kaise kare

Telegram पर आपको नए से लेकर पुराने सभी प्रकार के Movies मिलेंगे। जहां से आप बहुत ही आसानी से Movies डाउनलोड कर सकते हैं, तो आइये जानते हैं कि Telegram se  Movies kaise download kare

  • Telegram से Movies डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन पर Telegram App इंस्टॉल करना होगा। आप Telegram App को  Google Playstore से डाउनलोड कर सकते हैं।

 

  • Telegram App  को डाउनलोड करने के बाद Telegram Register करने की जरूरत है। Telegram को आप अपने मोबाइल फोन नंबर द्वारा रजिस्टर कर सकते हैं। एक बार यदि आपका Telegram रजिस्टर्ड हो गया, तो आप उसे login कर सकते हैं।

 

  • Telegram App  को login  करते ही आपको Homepage  दिखाई देगा।  जहां आपको दाएं तरफ सबसे ऊपर में सर्च बॉक्स दिखाई देगा। 

 

  • अब आप सर्च बॉक्स में उस Movie का नाम लिखे,  जो मूवी आप डाउनलोड करना चाहते हैं और फिर सर्च आईकॉन पर क्लिक करके Movie सर्च कर सकते हैं।

 

  • अब आप उस Movie पर select करते हुए formet को choose करें। जिस formet में आप अपनी Movie डाउनलोड करना चाहते हैं। यानी कि आपको 3g, Hd, mp4 इत्यादि में से किसी एक ऑप्शन पर क्लिक करके अपने formet को select करना है।

आपके select select करने के बाद Movie डाउनलोड होनी शुरू हो जाती है और फिर आप अपने पसंदीदा Movie के डाउनलोड होने के बाद कभी भी देख सकते हैं।

लाइव बिग बॉस कैसे देखें

सिग्नल app की पूरी जानकारी

Videobuddy se movie kaise download kare

Videobuddy से भी Movie डाउनलोड करना बहुत आसान है। आप इसमें अपने पसंदीदा Movies आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। आइए जानते हैं, की Videobuddy se movies kaise download kare

  • Videobuddy से Movies डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन पर Videobuddy App डाउनलोड करनी होगी। इस App को आप Google Playstore के द्वारा आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

 

  • अब आपको अपने मोबाइल फोन पर इंस्टॉल करें तथा उसे अपने Google अकाउंट के द्वारा Login करें। यदि आपका Google अकाउंट नहीं है, तो आप उसे अपनी Email ID द्वारा भी Login कर सकते हैं।

 

  • Login इन करने के बाद आपको Movies वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। जहां आपको Latest  Movies कि  पूरी लिस्ट दिखाई देगी। आप उसमें से अपने मन पसंदीदा Movie Choose  कर सकते हैं।

 

  • अपने मन पसंदीदा Movie Choose करने के बाद आप उस पर क्लिक करके किसी भी formet में आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

HD Movie Download kaise kare

आपने अब तक Movie Download kaise kare के कुछ तरीकों के बारे में जान चुके हैं। लेकिन अधिकतर लोग Hd  Quality में ही मूवी देखना पसंद करते हैं। इसलिए, आज हम आपको यह बताएंगे कि HD Movies Download kaise kare

Torrent Se movie kaise Download kare

Torrent  का नाम तो लगभग सब लोगो ने ही सुना होगा।  लेकिन,  इस पर से Movies डाउनलोड करना हर किसी को नहीं आता। हालाकिं  Torrent से आप Free  mai Movie डाउनलोड कर सकते हैं।

  • Torrent से Movies डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने Android फोन में Frostwire Application डाउनलोड करना होगा। इस Application की मदद से आप Torrent से Movies डाउनलोड कर सकते हैं।

 

  • Frostwire इंस्टॉल करने के बाद इसे आप अपने Android फोन पर इस Application को open करें। 

 

  • आपके Frostwire open करते ही आपको सर्च करने का एक ऑप्शन दिखाई देगा।  यहाँ आपको जो Movie  डाउनलोड करना है। उसका नाम type करके सर्च कर सकते हैं।

 

आपके search करते ही वहां उस Movies का नाम दिखाई देगा। आपको बस उस Movie  के नाम पर क्लिक करते हुए Movie की Quality को choose करना है। Quality Choose करने के बाद आपको डाउनलोड बटन पर click करना है।

डाउनलोड पर click करते ही आपको वहां एक Download Confirm का एक option दिखाई देगा, जहां आपको Ok पर click करना है। Ok पर click करते ही Movie कुछ सेकंड में डाउनलोड होने शुरू हो जाएगी। अब आप जब चाहे डाउनलोड की गई Movie आराम से देख सकते हैं।

फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाएं

instagram अकाउंट डिलीट कैसे करें

आखिरी शब्द

तो दोस्तों जैसा कि आपने देखा कि Movie डाउनलोड करना बिल्कुल बाएं हाथ का खेल है। आप ऊपर दिए गए सभी नियमों को Follow करते हुए आसानी से Movie डाउनलोड कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है, कि आज आपने यहां Movie download kaise kare का सारा जवाब मिल गया होगा और साथ ही आपने जाना की Hollywood movies download kaise kare और App se movies download kaise kare तथा Google se movies download kaise kare आदि।

यदि आपको हमारी दी गई जानकारी पसंद आई या अच्छे से समझ आ गई है, तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ share करना ना भूले, ताकि उन्हें भी इसकी जानकारी प्राप्त हो सकें कि Movie download kaise kare और साथ ही हमें Comment करके बताएं कि आपको हमारा यह लेख कैसा लगा।

Also Read:

Online Resume Kaise Banaye ( पूरी जानकारी हिंदी में )

ATM PIN Kaise Banaye ( Step By Step हिंदी में )

ATM Full Form in Hindi | ATM का फुल फॉर्म क्या है ?

Flyout क्या है कैसे सेटअप करें ? और इससे पैसे कैसे कमायें

Top 9 YouTube Trending Topics in Hindi

2 thoughts on “Release होते ही Movie Download kaise kare | Bollywood Movie Download kaise kare”

Leave a Comment