Filmywap – Download Latest HD Movies 2022 from Filmywap

Filmywap – दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रोज कई तरह की फिल्में लगातार आती रहती हैं और अगर आप एक फिल्म देखने के शौकीन व्यक्ति हैं तो आप यह चाहते होंगे कि किसी भी तरह सभी फिल्मों को आप फ्री में देख ले। अगर आप ऐसा चाहते हैं कि आप सभी फिल्मों को फ्री में देखें और घर बैठे ही देख ले आप को हॉल में जाने की जरूरत ना पड़े तो ऐसा होना पॉसिबल है। आज हम आपके लिए  Filmywap नाम का एक ऐसा website लाए हैं जिसके माध्यम से आप किसी भी तरह का हॉलीवुड बॉलीवुड साउथ इंडियन मूवी या फिर किसी तरह का मूवी आसानी से download कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

Filmywap

लेकिन यह फिल्मी website आपको जो फिल्में फ्री में उपलब्ध कराता है वह गैरकानूनी तरीके से करवाती है इसलिए आप जो कुछ भी करें अपने रिस्क पर करें। आप इस website के माध्यम से कोई भी नई फिल्म चाहे वह हॉलीवुड कैटेगरी की हो या फिर बॉलीवुड कैटेगरी की हो या फिर कोई क्षेत्रिय फिल्म हो आप उसे आसानी से इस website के माध्यम से download कर सकते हैं और देख सकते हैं। इस website के माध्यम से आपको फुल एचडी फिल्म देखने को और download करने को मिल सकती है। अगर आप इस website के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहे। 

Filmywap – Download Latest HD Movies 2022 from Filmywap

Filmywap एक बहोऊत पोपुलर वेबसाईट है जिसका इस्तेमाल आप अलग अलग तरह के फिल्म डाउनलोड करने के लिए इस्तेमाल कर सकते है Filmywap.cc, Filmywap.com, Filmywap.in, Filmywap.fz जैसे किसी भी वेबसाईट का इस्तेमाल कर सकते है

Filmywap 2022

अगर बात की जाए Filmywap website के बारे में तो हम आपको बता दें कि यह website एक बहुत ही पॉपुलर website है। यह website कोई नई website नहीं है जो पिछले कुछ दिनों से फिल्में फ्री में download करवा रही है बल्कि यह website बहुत ही पुरानी website है और पिछले कई दिनों से लोग इस website के माध्यम से फ्री में फिल्में download कर रहे हैं या फिर ऑनलाइन देख रहे हैं। आप इस website के माध्यम से Hindi Dubbed Movies, Bhojpuri Movies, Web Series, Gujarati Movies, Telugu Movies, Hollywood Movies, Punjabi Movies जैसी फिल्में आसानी से download कर सकते हैं और देख सकते हैं। हम यह कह सकते हैं कि आप इस pairated साइट के माध्यम से दुनिया की सारी तरह की फिल्मों को download कर सकते हैं या देख सकते हैं। 

इसके अलावा अगर आप यह चाहते हैं कि आप हॉलीवुड मूवी को हिंदी में download करके देखें या फिर साउथ इंडियन मूवी को हिंदी में download करके देखें और उनकी भाषा को बदल कर देखें तो आप इस website के माध्यम से किसी भी लैंग्वेज के फिल्म को किसी दूसरे लैंग्वेज में बदल कर देख सकते हैं। इस website पर यह सुविधा उपलब्ध है। हमारे कहने का मतलब है कि इस website पर एक ही फिल्म कई तरह की लैंग्वेज में मौजूद रहते हैं आप जिस लैंग्वेज में जिस फिल्म को download करना चाहे आसानी से कर सकते हैं और अगर आप चाहें तो इसे ऑनलाइन देख भी सकते हैं। 

इस साइट के माध्यम से आप सिर्फ नई फिल्में ही नहीं देख सकते हैं बल्कि अगर आप चाहे तो इस website के माध्यम से पुरानी से पुरानी फिल्में भी आसानी से download कर सकते हैं और देख सकते हैं। पुरानी फिल्मों के अलावा अगर आप चाहे तो नए-नए टीवी शोज या फिर नए नए तरह की वेब सीरीज को भी आप इस साइट के माध्यम से देख सकते हैं और download कर सकते हैं। इन सबके अलावा अगर आप चाहे तो Download Video Song, Bollywood, Hollywood, Web Series, TV Shows आप उसे यहां से download कर सकते हैं। 

हम आपको इस जानकारी दे दे कि भले ही आप इस website के माध्यम से किसी भी तरह का मूवी फ्री में और आसानी से download कर सकते हैं लेकिन यह एक गैर कानूनी website है। अगर आप इस website से फिल्म download करते पकड़े जाते हैं तो आप को जेल भी हो सकता है या फिर आपको जुर्माना भी लग सकता है। हमने जानकारी आपको इसलिए दी है ताकि आपको इस बारे में जानकारी हो कि ऐसा भी होता है। वैसे किसी भी फिल्म को ऑनलाइन pairated साइट के माध्यम से नहीं देखना चाहिए अगर आप फिल्म को देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स जैसे लीगल website का सब्सक्रिप्शन लेकर घर बैठे आसानी से देख सकते हैं। 

Also Read – Moviesflix 2022| Latest Movies Download | Movies flix|TheMoviesFlix.com

Filmywap Com 2022 Latest HD Movies Download

अगर आप फिल्म देखने के शौकीन हैं और बराबर हॉल में जाकर नए-नए तरह की फिल्में को देखते हैं और उनका इंजॉय लेते हैं तो अब आप यह जानना चाहते होंगे कि आपको किसी तरह घर बैठे फ्री में ही सारी फिल्म ऑनलाइन प्राप्त हो जाए ताकि आपके पैसे भी बचे और आप हॉल में जाने से बचे जिससे आपका टाइम भी बचेगा। कुछ दिन पहले तक ऐसा पॉसिबल नहीं था लेकिन टेक्नोलॉजी आज इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब यह पॉसिबल हो गया है। आप किसी भी नई फिल्म को घर बैठे फ्री में आसानी से देख सकते हैं और download कर सकते हैं। इसके लिए आपको Filmywap website पर जाना होगा क्योंकि वही से आप इस फिल्म को रिलीज होते ही download कर सकते हैं और देख सकते हैं वह भी बिल्कुल फ्री में। 

लेकिन हम आपको यह बात बता दें कि Filmywap जो website है जिसके माध्यम से आप किसी भी तरह का नया फिल्म ऑनलाइन आसानी से और फ्री में देख सकते हैं यह गैरकानूनी तरीके से आपको फिल्म उपलब्ध कराता है। हमारे कहने का मतलब है कि अगर आप Filmywap जैसे pairated website  के माध्यम से नए नए तरह के फिल्म फ्री में देखते हैं तो यह गैरकानूनी है और अगर आप ऐसा करते हुए कभी भविष्य में पकड़े जाते हैं तो आपको कुछ सालों तक का जेल भी हो सकता है। हमारे द्वारा आपको यह जानकारी दिया जा रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप गैरकानूनी तरीके से किसी भी फिल्म को देखें। हमने आपको यह जानकारी दी इससे हमारा यही मकसद है कि आपको सभी तरह की जानकारी उपलब्ध हो। हमारे जानकारी का मकसद यह नहीं है कि आप इस फिल्म को अवैध तरीके से देखें। 

फिर भी अगर आप इस साइट के माध्यम से फिल्में download करना चाहते हैं या फिर फिल्मों को देखना चाहते हैं तो आइए हम आपको नीचे कुछ टिप्स बताते हैं जिसका प्रयोग कर आप किसी भी फिल्म को ऑनलाइन एचडी क्वालिटी में download कर सकते हैं और आसानी से देख सकते हैं या अगर आप चाहे तो उसे ऑनलाइन भी देख सकते हैं। आप इस website के माध्यम से बॉलीवुड हॉलीवुड साउथ इंडियन मूवी तमिल मूवी आदि तरह-तरह के फिल्म download कर सकते हैं और देख सकते हैं वह भी एचडी क्वालिटी में। 

  • अगर आप Filmywap website का प्रयोग कर फिल्में download करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपना नेट ऑन करना है और उसके बाद किसी भी सर्च इंजन को ओपन कर लेना है। जैसे क्रोम ब्राउज़र या फिर कोई अन्य ब्राउज़र भी आप ओपन कर सकते हैं। 
  • उसके बाद आपको इस website का लाइव लिंक ढूंढना है। हो सकता है कि आपको इस website का लाइव लिंक ढूंढने में कोई दिक्कत हो क्योंकि यह एक गैर कानूनी website है इसलिए इसके लिंक को छुपा कर रखा जाता है। लेकिन फिर भी अगर आप कोशिश करेंगे तो इसके link को आसानी से ढूंढ सकते हैं। 
  • जैसे ही आप इस website के लाइव लिंक पर क्लिक करेंगे वैसे ही आप इसके ऑफिशियल website पर चले जाएंगे और वहां पर आपको एक होम पेज देखने को मिलेगा। होम पेज के सबसे ऊपर आपको एक सर्च बार का ऑप्शन मिलेगा। आपको उस सर्च बार पर क्लिक करना है और उस फिल्म का नाम सर्च करना है जिस फिल्म को आप देखना चाहते हैं या फिर download करना चाहते हैं। 
  • जैसे ही आप अपने पसंदीदा मूवी का नाम सर्च बार में सर्च करेंगे वैसे ही आपकी पसंदीदा फिल्म जिसे आप download करना चाहते हैं या फिर देखना चाहते हैं आपके सामने आ जाएगी। 
  • यहां पर आपको फिल्म download करने के लिए अलग-अलग क्वालिटी भी मिलेगी आप जिस क्वालिटी में अपनी फिल्म को download करना चाहते हैं उस क्वालिटी में अपनी फिल्म को download कर सकते हैं। 
  • आप अपनी जरूरत के अनुसार या फिर अपने मोबाइल डाटा और स्टोरेज के अनुसार आपको जितनी क्वालिटी अच्छी लगे आप उस क्वॉलिटी में फिल्म को download कर सकते हैं। 
  • जैसे ही आप download बटन पर क्लिक करते हैं तो वैसे हीआपकी फिल्म download होनी शुरू हो जाएगी और कुछ ही देर में आपकी फिल्म आपके मोबाइल में download हो जाएगी। 

Also Read – Tamilmv 2022 Tamil, Telugu, & Hindi HD Movies Download

Filmywap New Links 2022 

Filmywap एक ऐसा website है जिसके माध्यम से आप हिंदी पंजाबी साउथ इंडियन मूवी और कई तरह के टीवी शोस आसानी से download कर सकते हैं या फिर देख सकते हैं। लेकिन यह एक pairated साइट है जिसके चलते इसे गैरकानूनी साबित किया गया है और सरकार द्वारा इसे बंद भी कर दिया गया है। लेकिन अभी भी इसके कई एक्टिव लिंक मौजूद है जिसका उपयोग कर आप फिल्म को आसानी से download कर सकते हैं या फिर देख सकते हैं। अगर आप उन लिंक के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए हम आपको सामने कुछ लिंक्स का जिक्र करते है। 

  • Filmywap.info
  • Filmywap.plz
  • Filmywap.be
  • Filmywap.vip
  • Filmywap.one
  • Filmywap.link
  • Filmywap.ch
  • Filmywap.ph
  • Filmywap.pls
  • Filmywap.mx
  • Filmywap.cx
  • Filmywap.com
  • Filmywap.is
  • Filmywap.sm
  • Afilmy wap.in
  • Filmy wapzone.com
  • Filmywap.stream
  • Filmy wap.4xyz
  • Filmy wap.age
  • 1Filmywap.today
  • Filmy wap.one
  • Filmy wap.org
  • Filmy wap.au
  • Filmy wap.cc
  • Filmy4wap.wiz
  • Filmyzilla.com

Filmywap Alternative

इस वेबसाईट की तरह कुछ पोपुलर वेबसाईट है जहां से आप फ्री मे फिल्म डाउनलोड कर सकते है, उनकी सूची को एक बार चेक करे –

YoMovies

Tamilblaster

Khatrimaza

JalshaMoviez 

YoMovies

Khatrimaza

Desiremovies

Worldfree4u

Moviesda

Tamilblaster

Tamilplay

Movierulz

Tamilrockers

Pagalworld

Djpunjab

Todaypk

9Xmovies

1337×Torrent

Rd×Hd

Khatrimaza

9xflix

Mp4moviez

Skymovieshd

Filmywap कैसे काम करती है? 

जैसे कि हमने आपको पहले भी यह बात बताई है कि यह website एक गैर कानूनी website है और यह pairated कंटेंट अपलोड करती है। अभी तक कई लोगों को यह मालूम नहीं होगा कि pairated कंटेंट किसे कहते हैं और यह इनलीगल क्यों होता है। तो आइए नीचे हम आपको यह अच्छी तरह से बताते हैं कि pirated कंटेंट किसे कहते हैं और सरकार द्वारा इसे गैरकानूनी घोषित क्यों किया गया है। 

जो भी फिल्म निर्माता पैसे देकर फिल्म को बनाते हैं वह चाहते हैं कि उनकी फिल्म पेड होकर किसी website पर मौजूद हो ताकि उनको प्रॉफिट हो सके। ऐसे में कुछ website है जो इन फिल्मों का लाइव स्ट्रीमिंग करवाने के लिए फिल्म निर्माता को पैसे देते हैं और उनसे उनका कॉपीराइट खरीद लेते हैं जो लीगल होता है। लेकिन फिल्मीवैप जैसे pairated साइट फिल्मों को रिकॉर्ड करते हैं और उनका कॉपी तैयार करके अवैध तरीके से फिल्मीवैप जैसे website पर अपलोड करते हैं जिसे piracy कहा जाता है। एक तरह से लोग उनके फिल्मों को चुरा लेते हैं और चुरा कर अपने साइट पर अपलोड कर देते हैं। ऐसा करना सरकार की तरफ से गैरकानूनी है। इस पूरे तरीके को फिल्म piracy कहा जाता है और जिस website के द्वारा यह फिल्म अपलोड होती है उसे pirated website  कहा जाता है। फिल्मों की piracy करना या फिर pirated website  से फिल्मों को download करना दोनों ही गैरकानूनी है। 

Filmywap Piracy Video on Youtube

Disclaimer 

हमने आपको अपने इस आर्टिकल माध्यम से फिल्मीवैप जैसे pairated साइट के बारे में बताया। हमने आपको यह जानकारी दी है इससे हमारा मकसद यही है कि आप सिर्फ और सिर्फ इस जानकारी को प्राप्त करे ना कि आप Filmywap website पर जाकर फिल्म download करें। हम आपसे एक बार फिर विनती करते हैं कि आप किसी भी तरह का गैर कानूनी काम न करें और इस website पर जाकर फ्री में फिल्म download ना करें। हमने आपको यह सारी जानकारी सिर्फ और सिर्फ जानकारी होने के लिए कराई है। हम आपको एक बार फिर से याद दिला दें कि अगर आप pirated website  के माध्यम से फिल्म download करते पकड़े जाते हैं तो आपको 3 साल की जेल और 10 लाख रुपए तक का जुर्माना भी लग सकता है। 

निष्कर्ष 

दोस्तों हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Filmywap website के बारे में बताया कि Filmywap website क्या है और कैसे आप इस website के माध्यम से किसी भी फिल्म को आसानी से और फ्री में download कर सकते हैं। उम्मीद करते हैं आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा और इस आर्टिकल में Filmywap website के बारे में दी गई सारी जानकारी आपको अच्छे से समझ में आ गई होगी। अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगे तो आप इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें ताकि अगर कोई नई नई फिल्में फ्री में देखना चाहे तो इस website के माध्यम से देख सके। अगर आप इस website के बारे में किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहते हैं तो आप कमेंट सेक्शन के माध्यम से आसानी से पूछ सकते हैं। 

Leave a Comment